Originally posted by: IamRaj96
Sns2 ke fans hai na tum khud 🌝🌝
Btw sns2 ki hotstar viewership jada thi ZMGA se.... Yeh online twitter fans etc matter nhi karte
B - Sns2 established thaa leken Zmga ne kaafi baar YHC ko bhi beat kiya hai in hotstar.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
Sns2 ke fans hai na tum khud 🌝🌝
Btw sns2 ki hotstar viewership jada thi ZMGA se.... Yeh online twitter fans etc matter nhi karte
B - Sns2 established thaa leken Zmga ne kaafi baar YHC ko bhi beat kiya hai in hotstar.
Originally posted by: IamRaj96
Aisa hi bolte ho sabke saamne aur mann me kuch aur hi umeed lagaa ke baithte ho chuperustam kahi ke 🌚🌚
Tum honge sns2 ke asli fan. 🌚🌚
SNS2 agar super regressive se modern hoke khatam horaha hai toh this is far better than a modern show turning into regressive kachra kyun. 🌚🌝
You still think it's gonna be progressive 🤭🤭
Modern bola hai maine. Progressive tu bolrahi hai. 🌝
Yeh kar di naa juhi waali baat 🌝🌝
Apne sar ka paap dusro pe madhna 🤭🤭
Jaise ki hume tumhare modern ke piche wala hidden meaning pata hi nhi ho 🌚🌚
Ye neon ek chhote bachhe jaisa h jiski mummy(ham sab log) mana karte ki toffee k laalach (modern content) m kisi stranger (saare faltu shows) k paas mat jaana par wo baar baar le leta h aur kidnap ho jata h aur fir wapas aake rota h🌚
You must be thinking na ki ye Neon toh ye soch raha hoga ki ab sns2 progressive hoga usme office drama hoga and all. Hain na ?
🤣🤣🤣
Tum log matlab... Matlab itne zyaada bewakoof kaise hosakte ho. You guys think mai 🤣🤣🤣🤣 mai sns2 se progressive drama expect karunga lmao. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Uff sorry i need water. Will be back in a bit. 🤣🤣
Originally posted by: aastha12345
Ye neon ek chhote bachhe jaisa h jiski mummy(ham sab log) mana karte ki toffee k laalach (modern content) k laalach m kisi stranger (saare faltu shows) se toffee mat lena par wo baar baar le leta h aur kidnap ho jata h aur fir wapas aake rota h🌚
Pata nhi kab bada hoga yeh baccha 😂😂
You must be thinking na ki ye Neon toh ye soch raha hoga ki ab sns2 progressive hoga usme office drama hoga and all. Hain na ?
🤣🤣🤣
Tum log matlab... Matlab itne zyaada bewakoof kaise hosakte ho. You guys think mai 🤣🤣🤣🤣 mai sns2 se progressive drama expect karunga lmao. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Uff sorry i need water. Will be back in a bit. 🤣🤣
Hum sirf sochte nhi balki hume poora yakeen hai aisa hi hai nd yahi reality hai 🤣🤣