Originally posted by: DiscoDhokla
hum safar mein aise kya dikhaya tha?
Bahut hot scenes hai..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: DiscoDhokla
hum safar mein aise kya dikhaya tha?
Bahut hot scenes hai..
watch BP scene too then and also tere liye 😂Originally posted by: Harshadfan21
No I wanted to see what we can expect from Harshad after wedding 🤣🤣🤣 so chupke chupke watched that
Originally posted by: Harshadfan21
No I wanted to see what we can expect from Harshad after wedding 🤣🤣🤣 so chupke chupke watched that
See Prachi and Rittika are missing... They are watching that 😂😂😂
that entire show is full of such scenes 😂
That is why.... 🤣🤣🤣
aur ese sab scene ko dekh ke yad rakh the hai...
aur un sab ke sath hamre imagination wale scene bhi
ese yad hojathe hai jaisi ki episode mein aya .... 🤣
So in short mujhe tv mein actual scene vo yad hai aur jo mein imagine kiye .... ki esa hotha toh kitna accha lagta wale scene yad hai... 😍
Humsafar to pura yad tha .... uske saath mein joh soche the woh bhi yad hai... 🙈🙈🙈
watch BP scene too then and also tere liye 😂
I saw BP.... Need to see tere liye
I am going to search on YouTube right now
Mein bhi missing hi hoti.... pura episode dekh ne lagyi....
HC ki acting uffff .... end tak pura episode dekha mein abhi.... sirf HC ke liye ...❤️
mee too ek to harshad is looking emotion less doosra heroine is cringeOriginally posted by: Prachi1967
I m not liking the heroine...so I m not able to watch... anything related to show..
Share link
isko ke samajh aaya ke kyon abhira ki chemistry is on🔥🔥🔥🔥
Girls is so bad in acting
Originally posted by: Imhaisha
Mein bhi missing hi hoti.... pura episode dekh ne lagyi....
HC ki acting uffff .... end tak pura episode dekha mein abhi.... sirf HC ke liye ...❤️
Frwd kar karke dekha... Sirf Harshad ko dekhna he
main aa gai🙋🏻♀️🙋🏻♀️🙋🏻♀️