Kaha hai sab? 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kaha hai sab? 🤗
Idhar chala
Main udhar chala
Jane kaha main
Kidhar chala
kiska hai tumko intezar
MAIN HOO NA 🤗🤣
Tumne mujhe dhokha diya 😭👎🏼🤣 we all thought you and your bhakt ran away together 🤣
dhoka???? Woh kaise ?? 🤣Originally posted by: simply.meghana
Tumne mujhe dhokha diya 😭👎🏼🤣 we all thought you and your bhakt ran away together 🤣
Where is my bhakt? Aaye nahi kya woh? 🤣 jab dekho gayab ho jate hai,mujhe chodkar 🤣uske sath kawn bhagega? Hriti Bewafa hai🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
dhoka???? Woh kaise ?? 🤣
Where is my bhakt? Aaye nahi kya woh? 🤣 jab dekho gayab ho jate hai,mujhe chodkar 🤣uske sath kawn bhagega? Hriti Bewafa hai🤣
I haven’t gotten bidis for days now 🤣 you betrayed your loyal customer 😭
she only comes to make the new AT and then vanishes 🤣 even Bee made a complaint in one of the game threads a few days ago 🤣
u will get your order soon👍🏼Originally posted by: simply.meghana
I haven’t gotten bidis for days now 🤣 you betrayed your loyal customer 😭
she only comes to make the new AT and then vanishes 🤣 even Bee made a complaint in one of the game threads a few days ago 🤣
Abhi tak AT unres nahi hua 🤣super slow 🤣🤣
Sabko ek hi complaint hai 🤣🤣
Dil deewana
Deewana hai yeh dil
Deewane ne
Mujhko bhi
Kar dala
Deewana
Maine uske sher ko choda
Uski gali main dil ko toda
Phir bhi seene main dhadkata hai yeh dil
Originally posted by: Fearless_Lover
u will get your order soon👍🏼
Abhi tak AT unres nahi hua 🤣super slow 🤣🤣
Sabko ek hi complaint hai 🤣🤣
I better 🤣 kabse wait kar rahi hoon 😭
Yeah she’s just gone 🤣 sanyaas mein maze le rahi hai
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k