Mujhe kyun tag krre ho maine kya kiya 😜😜😜😜😜😜😜😜
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe kyun tag krre ho maine kya kiya 😜😜😜😜😜😜😜😜
Originally posted by: Shividhadkndilk
Main reel aur real dono se badi hu 1.5 aur maybe 2 saal if he is June born 😂😂😂😂😂😂
Mere khud ka plan nhi h
Ye toh pher Chd se belong krta h 😀😀😀😀😀😀😀😀😀😀
P S and they were already looking before manu wo Pehli na thi
Oh God🤣🤣🤣. Paida hote ho shaadi Kara dete agar legal hote toh🤭
Originally posted by: Shividhadkndilk
Tasania I got the cream one ye na samajh aaya moon pe makhi 🤔🤔🤔🤔
is pe mujhe sexy HM night dress ki yaad se normal logon ki HM ki yaad ayi 🤣🤣 aur meetwa ne kya bola use khud samajh nahi aya ki wo kya bola 🤣
Originally posted by: nikkiGarg
ha .. precap ka ulta hi dikhate h.. waise jb itna suspense wala precap hota h to smj lo wo episode ka last scene hi hoga.. and tuesday k episode me khulega Meet Ahlawat ka reaction…🤣
Oh no. Itna wait Krna hoga 😐. Till Monday night
Pata nahi.. Nikki batayegi.. 🤣
itna bhola maat bano jiggy 😳pata hai tumhe bhi ab man jao😉
I wasn’t sure who mentioned that among three of you so I tagged all three and Jiggy did the same ..😆
Nahi sun night.. 🤣
Kuch nahi mila to TV pe Ashgun dance dekhke khus ho jaana
phibhi ekdin pehle milte ahi socho normally toh tuesday pe milna chahiye na😆
Mereko sachi nahi pata moon pe makhi kya hota hai.. 🥺