Nahi karna mereko 😭
Why can't I just be allowed to reset my password like a normal person 😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Nahi karna mereko 😭
Why can't I just be allowed to reset my password like a normal person 😭
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Haan. har supermarket mein milti hai 🤣 actually toh philhaal ghar par bhi hai but i already brushed my teeth
😆 koi na waapis brush karlena. Eat it
Ok chalo
Phir wapas aake Jalebi ke saath Mars bhi to jaana hai
Are you calling me a banshee Nina? 😭
Nahi karna mereko 😭
Why can't I just be allowed to reset my password like a normal person 😭
security 🤣 US ki company hai security zyada hoti hai inki. jaise hum inke government secrets chura rahe hon
Lag gayi na bhook 🤣
Na re. bohut effort lage brush karne mein. pehle flossing, oil pulling, inbetween toothbrush and then electric brushing
🤣🤣🤣🤣
I did not say BanShee
I just Said Meri Bee And Shee
Ab yeh BanShee ko tum khud bech main layi ho
Lol yeah waise bhi dinner mein kuch khaas nahi khaya 🤣
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Na re. bohut effort lage brush karne mein. pehle flossing, oil pulling, inbetween toothbrush and then electric brushing
Baprey too much