yeh kya bekaar EK wale ideas de rahe hai..bilkul nahi chahiye aisa..😑
https://twitter.com/SlayersMoran/status/1488748565908586497?s=20&t=vpOx_mGdi-vOi_EXw62ddw
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
yeh kya bekaar EK wale ideas de rahe hai..bilkul nahi chahiye aisa..😑
https://twitter.com/SlayersMoran/status/1488748565908586497?s=20&t=vpOx_mGdi-vOi_EXw62ddw
Originally posted by: mineforever
toh Monami as a doctor doesnt realise that nothing is broken😕
mujhe kuch hazm nahi ho raha..
ya phir Aneesh cave wale ki tarah khud ko sach main injure karta hai..🤔
Yeh iski dono per ,haath ki hadiyaan koi tod de aur jaw fracture karde..hamari life easy hogi
Arre thoda bohot lagi hogi baaki iska drama hai😂😂
Karan hi todega ab toh😂😂
Originally posted by: mineforever
yeh kya bekaar EK wale ideas de rahe hai..bilkul nahi chahiye aisa..😑
https://twitter.com/SlayersMoran/status/1488748565908586497?s=20&t=vpOx_mGdi-vOi_EXw62ddw
Aisa nahin hoga😂😂
Par ab toh lagta hai sangeet mein nahi jaayegi yeh mera Sapna adhoora reh gaya😢
Originally posted by: Rani_Sahiba
Arre thoda bohot lagi hogi baaki iska drama hai😂😂
Karan hi todega ab toh😂😂
toh does Aneesh actually challenge Karan ya tum waise hi bol rahi thi..?
asking kyunki u know I dont see spoilers..
Originally posted by: mineforever
toh does Aneesh actually challenge Karan ya tum waise hi bol rahi thi..?
asking kyunki u know I dont see spoilers..
Karan ne Aneesh ko dekh liya ki wo pretend kar raha hai agar Monami ko nahi bolega toh confrontation hoga means open challenge 😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Aisa nahin hoga😂😂
Par ab toh lagta hai sangeet mein nahi jaayegi yeh mera Sapna adhoora reh gaya😢
tum bhool jao Sangeet..woh nahi milne wala..
mehendi tak bhi nahi pahuchi hai village main gaadi abhi tak😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Karan ne Aneesh ko dekh liya ki wo pretend kar raha hai agar Monami ko nahi bolega toh confrontation hoga means open challenge 😂
Yaar,yeh jaldi confrontation dikhaaye and pack up karein iska..
then either show KarMi hiding from cadets and romancing or shift to village track and sab band bajaye of Kundan..
I would prefer all going to village and seeing antics waha par rather than this idiot.
and Aneesh kaise kisiko bhi bulayega in academy..uska ghar thodi hai ki koi bhi aa kar rahe le..
I hope by new entry it means that someone tries to attack Karan outside the academy..😕
But I am really confused now, kaha yeh ja raha hai ki Karan and Monami date pe nahi ja paye, to isiliye academy date plan ki hai Faizi ne, to wo rain sequence, gaadi kharab hona, wo sab kya hai?? Fir se dream???😲
Nahi nahi, please aur dreams nahi!!
Kundan-Aneesh ka KuAn hai name..bilkul perfect name hai..😂😂😂😂
https://twitter.com/Amiteer1/status/1488755521486159872?s=20&t=vpOx_mGdi-vOi_EXw62ddw