Are wo to akshu jasossi kar legi
I also want jealousy not misunderstaning
i want nive valentine too❤️❤️❤️
Or hospital romance
or abhi akshu ke room mein romance
haaye sab kuch chahiye mujhe❤️❤️❤️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Are wo to akshu jasossi kar legi
I also want jealousy not misunderstaning
i want nive valentine too❤️❤️❤️
Or hospital romance
or abhi akshu ke room mein romance
haaye sab kuch chahiye mujhe❤️❤️❤️
Dekho third angle toh hai nahi...but misunderstanding track I can't tolerate
Poor abhi didn't want hug 🤣🤣🤣
https://twitter.com/Rabilovesadiza/status/1488735290940289025?s=20&t=IPc4mzf4_quEs5zEgSsdLg
can’t forget even if I want to 🤣🤣haan remember mimi's reaction when abhi said "meri akshu" in the mandir 🤣
Bhej de bhar bhar ke
thode din ki baat hai fir ye bhi shefali ban jaayegi
waise yaad aaya shefali se jyaada scenes ro makers ne vansh or reem ko de diye the
Ohhh got what was that reaction
mimi was like jaise pehli baar suna ho🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 ... I loved concerned arohi... Vo aag me ghee dhalegi 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Aarohi fan aaj.....patake churange, unko lagega ki unka vishwas jeet gaya .... ki Aarohi acchi hogai hi 🤣
bhai log to xray le ke baithi hain🤣🤣🤣Poor abhi didn't want hug 🤣🤣🤣
https://twitter.com/Rabilovesadiza/status/1488735290940289025?s=20&t=IPc4mzf4_quEs5zEgSsdLg
anisha ki bajne wali hai jab tak iska motive saaf nai hota🤣🤣🤣
Same here misunderstanding nai chahiye bahut ro baithe yaar abhira ab baksho unhe
Bhej de bhar bhar ke
thode din ki baat hai fir ye bhi shefali ban jaayegi
waise yaad aaya shefali se jyaada scenes ro makers ne vansh or reem ko de diye the
Shefali loud character se soft character hogayi.... aakhon aakhon mein Parth se baat karle thi hai 🤣
Bichara Vansh socha tha Reem ke saath scenes karunga par ..... usko hatha ke Kairav ke liye Anisha liya hai 😂