Originally posted by: ishq_vibes
Same today so silent.
aap bhi abhi aaye ho?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ishq_vibes
Same today so silent.
aap bhi abhi aaye ho?
Ha.. today so hectic day for me...
everyone is too busy watching the episode on loop 🤣Originally posted by: ishq_vibes
Ha.. today so hectic day for me...
Originally posted by: ishq_vibes
Ha.. today so hectic day for me...
abhi akshu dance kar ke thak gayeee...to hum kaam mein busy ho gayee...😂
Originally posted by: beanstalk04
abhi ko dekh kar lala land mai chale gaye hai sab 🤣🤣
kal soch rahe the ki gana dance fit kahan hoga....makers nein easy way out nikala....and hum discuss kar ke thank gayee..iss liye aaj sab relax..😂
hey ish dance ka choreographer himanshu tha.ishliye aise performance tha. Woh kaira ke sare dance sequence wahi choreograp karta tha. He is actually a good choreographer.Originally posted by: Harshadfan21
Haan Maine aapke fun post pe uspe comment ka wait Karri thi 😂😂😂🤣🤣🤣
Hey nisha waha abhi kitna time ho raha hai?
half promo toh editing team kha hi gai 🤣🤣🤣
I never thought in this way..but dance was so ❤️❤️
Why akshu said bye loudly 🤣🤣 she was disappointed 🤣🤣🤣
https://twitter.com/alshaiema/status/1488495661674815489?s=20&t=D7yh84EYu4VLAMEjURYW8g