who is sheetal mam any way ?

🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
who is sheetal mam any way ?

🤣
Originally posted by: WhosTheFool
Arre yeh Gobariyaa kaunsei series hai bhai? Naam se toh apne ko bhaye waisi lag rahi hai.
tricky bool gaye muje
Udariya show ki baat kaar rahe thee
Twitter paar fans ne gobariyaa trend kiya thaa 🤣
who is sheetal mam any way ?
colors ki non fictional ki creative head i think.. read on twitter and saw some pics with Rohit Shetty😆
yeh abhi bhi chalu hai😆 puri life story ayegi kya🤔😆
Originally posted by: Cookermaichane
tricky bool gaye mujeUdariya show ki baat kaar rahe thee
Twitter paar fans ne gobariyaa trend kiya thaa 🤣
Arre yaar pehle bolna tha naa. Ab uske bhi fans aake humaari yeh posts delete karwaayenge. 😆
Vinty aaja pratik aaya 🤣
ooh nice. 👏Originally posted by: opsora2090
mei Mouni arjun,
Mouni KV
Surbhi Joyoti pearl
Nia wala
surbhi chandna - sharad
wala har season dekhi hai
big fan of surbhi sharad wala ..
i am naagin show fan, har season dekhti hoon
first 3 n 5 nom was good
gold s1 n s5
@Bold: Seriously? Ekta ko koi aur nahi mila apart from that chomu to pair with someone like surbhi? 🤣
Ye hai audience ka asli representative 🥳
Harke jitne wale ko Bichhu Seth kehte hain😎
Originally posted by: WhosTheFool
Arre yeh Gobariyaa kaunsei series hai bhai? Naam se toh apne ko bhaye waisi lag rahi hai.
Main bhi kafi attract hui thi..apni khatiya aur peti le ke chal padi thi ke pata laga udaariyaan ko gobariyaan trend kiya hai😆
Originally posted by: TrickyMind
Om swami wala season nahi dekha? 😲 It was one of the best season of BB history .. Jagga wala eviction toh ab tak kabhi nahi hua kisi ka.. Chingu ne pakka Swami om ki AT banayi hogi woh season mai🤣🤣
Ha at tha yaar
Isa banayi thi 😂😂
I was his fake fan in starting 😂😂