Yeh ishq tera le dooba.. haaa ishq tera leeee dooba
Ye kya pehni hai.. bubble gum pink clothes and red lipstick. Hideous!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yeh ishq tera le dooba.. haaa ishq tera leeee dooba
Ye kya pehni hai.. bubble gum pink clothes and red lipstick. Hideous!
Masoom bacchi ko nai padi na maaf kar do😆 wo bhi itni saari ek saath😵 wo epi specially skip kiya tha maine taki kundra se pyaar kam na ho😆
Originally posted by: MistyDawn
Yeh ishq tera le dooba.. haaa ishq tera leeee dooba
Ye kya pehni hai.. bubble gum pink clothes and red lipstick. Hideous!
Kundrra ne bola teju finale mei deepika se jyada pretty lag rahi thi🤣🤣 pyaar andha hota hai suna tha par itna 😲
Originally posted by: Cookermaichane
🐁 kaha gaya stock clearance sale lekaar dekh mai galaxy ko lekaar aate hu tere new customer 🤣🤣
Sorry darling I don’t buy from wholesale, only regular price.😆

☺️
Originally posted by: -x-Reshu-x-
Kundrra ne bola teju finale mei deepika se jyada pretty lag rahi thi🤣🤣 pyaar andha hota hai suna tha par itna 😲
WKV se PTSD ho gya hai bechare ko
who is sheetal mam any way ?
Originally posted by: TrickyMind
Colors k paas yeh time slot k liye toh daily soap bhi nahi hai .. Gobariyaa ka repeat telecast laga diya 🤢
Arre yeh Gobariyaa kaunsei series hai bhai? Naam se toh apne ko bhaye waisi lag rahi hai.