Kundra bhi troll kar raha hai Teja ko "yeh kaisa kar sakti hai.. Naagin nahi" 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kundra bhi troll kar raha hai Teja ko "yeh kaisa kar sakti hai.. Naagin nahi" 🤣
Originally posted by: Biggboss15
Ab aapke priye jodi tejran jitne wale hai. Jokes apart🤣
lol. I don’t like Tejran Bhai 😂😂. They are just wrong for each other. And I have my opinions on KK as you know. I think any girl has to tread v v carefully for personal safety with him. 🙈🙈🙈.
And news is KK isn’t top 2 Bhai. 😂😂😂
Originally posted by: Nishita123
Teja ko naagin and Pratik ko trophy deke ab khatam karo lol
ye naagin superhit show hai kya , hume to bas ek mouni naagin wala season pata hai
Pratik in top2 is more appreciated than entrire fakerun kand...I m sure even If teja wins still pratik will be the one who will be appreciated more as litterally everyone is wishing for pratik winning now..as teja has made sure she showed her negative personality hrough out no one wants hers to win except for the nibba fd...
They are friends. Ab friends barabari dekh kar toh nahi karte. I mean I've seen Adaa talking about only Teja after KKK...abhi ka pata nahi.
TejRan apne parents pe toh rehem karo 😡
Teja sach main Naagin banegi 😲 Meko lag raha tha aise hi bol rahe sab, isko troll kar rahe🤣
Teju ke mom dad sharam se pani pani huye ja rahe hain..inki harkatein dekh ke
Bohot accha laga sunke ki Teja Naagin hai abse. Kundra waise bhi accha dance sirf Naagin dance hi karta hai. Aur Teja ne toh waise bhi poore season isse nachaya hai.
Hey bhagwan , tejas parents ka reaction lolol bechre