Woh background ke lights and Shammo ki dress aapas mai merge ho rahe hai. Toh Shammo ka head aur haath float ho rahe ho aisa lag raha hai. Shammo jaate jaate muqaablaa muqaablaa ka performance de diti. Setting toh thi uski.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Woh background ke lights and Shammo ki dress aapas mai merge ho rahe hai. Toh Shammo ka head aur haath float ho rahe ho aisa lag raha hai. Shammo jaate jaate muqaablaa muqaablaa ka performance de diti. Setting toh thi uski.
Shubh shubh bolo paglotmind..

Pratik plz ghaghra utaar and shorts pehan le
Ye photo internet pe circulate karegi bhai
Sallu tere and Tejja ka haath pakde
Tejja pehle se hi h us pic me
Why to add more eyesore with ur ghaghra maxi.
Ja light band krne se pehle change kar le bhai
T**** 💩 channel colors tv is trending 😆 Kundraa ke eviction ke baad 😵💫
Shamita ko votes toh bahut mile honge, but pata nahin kyon out kar diya?
Sallu -tejra
aap donno ki soch same hai
We know gatiya
Kash umsha performance hota 😒
Boring performances...

I didn’t follow this season at all after initial weeks
But I m so glad Kundra didn’t win 😆
Jab winner hi fixed ho toh live voting ki kya zaroorat