Oh! We should do a wrong reasons only for this!
I think she's hugging him because he said he'll buy her an auto 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Oh! We should do a wrong reasons only for this!
I think she's hugging him because he said he'll buy her an auto 🤣
aur agar gale lagane mein kaan par chot lag gayi to jab suhag raat ka scene shoot karna hoga tab to bechara GK pura ghayal hokar ghar jayega🤪
💯💯
Areyyyy bechara 🙈🥵🥂
Originally posted by: Miniwatch
Oh! We should do a wrong reasons only for this!
I think she's hugging him because he said he'll buy her an auto 🤣
lets do it man...
she hugged him cause he said he wont let her give bhashans if she didnt🤣
Please share this OS link
Originally posted by: arya212002
ab itne saal ke sookha jo pada tha registaan mein toh aisa hi hoga na🤣🤣
Registaan mein phool khilne say pehle gk or mukku ka Intezaam karen yeh log. Full picture without ticket 🎟 dekhegy yeh log aesa nahi hona chahye 🤣🤪🙈🥵🔥
she takes her empowerment very seriously dude😆
Originally posted by: arya212002
U mean to say 26 saal ka barpaayi in a day 😲😲😲 🤭🤣🤣🤣… tab toh yeh orat bahut empowered hai 🤣🤣
Phir to Anuj ko bhi extra josh ki jarurat pad jayegi...
Bhai u all are tooo much!!!! Hasss hass ke peth phat raha hai and ek shot whiskey bhi gaya andar, bolo hahaha
May be by mistake kaan ka bite toh nahi le liya anu ne. Wese bhi anuj bohat hi chocolaty 🍫 🥵🙈😋🤤 hai
P.s: Mahoul bohat tharki hai marna mat mujhe
kaan ka bite hmmm interesting...
picnic par popcorn kam padh gaye the jo kaan kaa gayi bandi?
kaan ka bite hmmm interesting...
picnic par popcorn kam padh gaye the jo kaan kaa gayi bandi?
arre… kaju katli hai na woh toh🤣🤣… toh kuch meethe ke liye khaa liya hoga