Apun final dekh bbi nahi raha par Idhar se pata chal raha finale Bhi season ke tarah thanda hai😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Apun final dekh bbi nahi raha par Idhar se pata chal raha finale Bhi season ke tarah thanda hai😆
Rubina ka stylist avi bhi nai sudhri🤔
Laddoo ki time time pe bajayi.. mere liye utna hi kafi hai. 🥳
Dressing choice iski teja jesi hai
Offo iss gulati ka attitude aur style dekho😳
waha pe side mein chota sa icon hoga click that phr number of post tumhare kitne hai pta chal jaynege😳
You mean the down arrow?
Am saying it's a total from starting na?
Mera toh bahut hai. But how do u get to know kiska hai?
Originally posted by: galaxyfan
Welcome to Gautam city!
I will never forgive him. So many copy cats were born because of him.
I actually thought he was entertaining in his season but after that every season someone plays the zabardasti ka victim card like him and I started hating him.
P.S.
Cooker GIF taayar hai teri? 😆
Ittusi bag Gullu maano Sanjeevani parvat samajh kar kandho pe haath laga kar uthaa ke laaya.
Isme bhi overacting.
Originally posted by: Chingaari
Offo iss gulati ka attitude aur style dekho😳
Yeh abhi taak apny season main hi jee raha hai