Apun final dekh bbi nahi raha par Idhar se pata chal raha finale Bhi season ke tarah thanda hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Apun final dekh bbi nahi raha par Idhar se pata chal raha finale Bhi season ke tarah thanda hai😆
Rubina ka stylist avi bhi nai sudhri🤔
Laddoo ki time time pe bajayi.. mere liye utna hi kafi hai. 🥳
Dressing choice iski teja jesi hai
Offo iss gulati ka attitude aur style dekho😳
waha pe side mein chota sa icon hoga click that phr number of post tumhare kitne hai pta chal jaynege😳
You mean the down arrow?
Am saying it's a total from starting na?
Mera toh bahut hai. But how do u get to know kiska hai?
Originally posted by: galaxyfan
Welcome to Gautam city!
I will never forgive him. So many copy cats were born because of him.
I actually thought he was entertaining in his season but after that every season someone plays the zabardasti ka victim card like him and I started hating him.
P.S.
Cooker GIF taayar hai teri? 😆
Ittusi bag Gullu maano Sanjeevani parvat samajh kar kandho pe haath laga kar uthaa ke laaya.
Isme bhi overacting.
Originally posted by: Chingaari
Offo iss gulati ka attitude aur style dekho😳
Yeh abhi taak apny season main hi jee raha hai