nahi koi evict nahi huaShamita nikal gayi?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
nahi koi evict nahi huaShamita nikal gayi?
Sallu ki favorite
Gullati ka sharir uske face se out of sync hai. Face itna wholesale mai expressions chodh raha hai toh body itna dheela dance kar rahi hai.
Phir toh Hunarbaaz bhi hum se pehele dekh lena 😂Originally posted by: Chingaari
Yaar ma8n soch rahi hun ..kitni late aaya ye tumhare haan...humare toh kab ka aa ke chala gaya 😆
Aa gayi sabki favorite

They all look stunning man. Like finale unka hain.
Swetha looks stunning af!
Urvashi kitna vulgar lag rahi hai 🤢
Gautam and gauhar i ll just avoid, but rubina kya tacky banke aayi hai. Geez fugly.
Thank you Gauti shirtless aane ke bajaay atleast half sleeves mai aaye. Badi kripa hui. Waise sunaa hai Mumbai mai aajkal kaafi thand hai toh samajh sakti hoon yeh half sleeves mai kyu aaya.
How was she in her season? Winner this na ye? Mujhe Kuch khaas pasand nahi on or off screen. 😆
Ye dividation ab bhi itni hi slim hai