Sab nach gana practice karlo,jo bhi jeetey( most probably teja behen) haam party karenge🍾🥂🍻💃🕺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sab nach gana practice karlo,jo bhi jeetey( most probably teja behen) haam party karenge🍾🥂🍻💃🕺
Originally posted by: Aruna.negi
As per BB tak no one has evicted in bb finale from top 4.
Agar Shamita out hoti to Salil Sand batata sabse pehle
aaj episode 8 bje hi hai na 😆Originally posted by: Aruna.negi
As per BB tak no one has evicted in bb finale from top 4.
nobody evicted and Shilpa arrived on set.Originally posted by: StarkGirl93
Kya confusion ho raha hai???
Social media is a mess…. Most saying shoot is still happening with DP. Also apparently shilpa arrived on set to support, why is she coming if shammo is already out or getting out before top 2?
Sab golmaal hai
Originally posted by: SushantForever
Sab nach gana practice karlo,jo bhi jeetey( most probably teja behen) haam party karenge🍾🥂🍻💃🕺
Bakwaas season khatam hone ki karenge for sure.
Twitter walo ne jo news spread Kiya shamita is out. Agar out hoti toh shilpa kyon bb k set pe aati ?
Inn logo k according toh shamita one hr phele hi evict ho gayi & shilpa abhi aayi hain. Koi sense Banta Hua dikh raha hain kya.
aapne uska hunar pehchaan liya 😆Originally posted by: Devil.Gal
I was first one to predict her as nagin 6 heroine MERI baat sach ho gaye😆🤣
Top 2 Shamita and kundra hone chahiye
Originally posted by: Devil.Gal
I was first one to predict her as nagin 6 heroine MERI baat sach ho gaye😆🤣
Congratulations ab yeh Show dekh kr enjoy krna 🤣
Mera naagin barbad hogaya 😭
aaj episode 8 bje hi hai na 😆
Yeh torcher mein nahi sahe sakti tv pe dekhne ka.