I use to go to play cricket waha aise hi silver foil mein I use to bring idli and sambar yeh dekh wo yaad agaya🙈🤣🤣 Teja dress dekh kar
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I use to go to play cricket waha aise hi silver foil mein I use to bring idli and sambar yeh dekh wo yaad agaya🙈🤣🤣 Teja dress dekh kar
Mods aaj ke din baksh Dena mujhe 🙏🙏🙏 please aaj toh mat phenka vault mei 🙏😭😳
Sorry mere friend galaxy ko tag karna bhuul gaye
Wow so hot
Suno ye jeetne ki bad bhi maidan na chorna😆
end tak pata nahi chal paya Teja mein ek achi baat 😆
lol Shamita ghar jayegi seedha won't wait 😆
Shamita ne yeh expression gharse hi dena hai. 😆
Woh bhi har subha. 😆
7 din tak Teja trophy ke saath Shamita ke sapno par haunt karegi.. . 😆 🤣
Episode se pehle hi 8 pages 🤣
Sab kitna josh mei hai aj 🤣
Season khatm hone ki itni Khushi🤣
Teja jeet bhi jaye phir sab datein rehna.
Hamari payar barasna chahiye uspe forum close hone tak
Morning to night shift sab jagte raho😎
Originally posted by: BombayChic
The whole scenario would have changed had umar still been there. Would he finish 2nd or 3rd?
Not sure about position but Nishant and/or Shamita sadly took his place within top 5.