Originally posted by: majoni03
Sab log itne saj dhaj ke kaha jaa rahe hain? Shiva ke liye ladki dekhne😆?
Kyu somnath me kam thi jo bahar jaa rahe dekhne🤡... Dhara maiyaa ke liye toh nahi jaa rahe dimagi santulan hila hua hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: majoni03
Sab log itne saj dhaj ke kaha jaa rahe hain? Shiva ke liye ladki dekhne😆?
Kyu somnath me kam thi jo bahar jaa rahe dekhne🤡... Dhara maiyaa ke liye toh nahi jaa rahe dimagi santulan hila hua hai
Originally posted by: Anushka_31
Bikaner jaa rhe hai kya ye car me 😯😯😯
Pr ye gareebo ke pass car kha se aayi 🤦♀️
Chlo achaa hai
Kuch to outdoor shoot ho rha hai 😂
Gombi ke haato me glycerine...rone dhone wala scene lag raha hai...kahi dhara maiyya toh ... 🤡
Originally posted by: Saakshi2k
Kyu somnath me kam thi jo bahar jaa rahe dekhne🤡... Dhara maiyaa ke liye toh nahi jaa rahe dimagi santulan hila hua hai
BTW Gaumbi is using glycerine.. Kahi Shiva aur raavi ghar se bhaag toh nahi gaye😆
Sare useless characters ek car mein🤪.. ShiVi individual scenes milenge
if they have glycerin lol a sad scene in the car lol gaumbi relegated to sad boy toy of dhara lol
Originally posted by: majoni03
BTW Gaumbi is using glycerine.. Kahi Shiva aur raavi ghar se bhaag toh nahi gaye😆
Agar bhaag gae toh saparivaar dhoondhne kyu nikla hai...wese bhi unki fikr kisko hoti hai😕...
Wese krish nahi dikh raha gs ke paas gaya kya😆
how did they afford to rent a car lol or did hardik send one for them lol they always use him for things like this lol
Originally posted by: manny136
The two elder couples and suman are shooting in a car lol
So kdice are shooting at filmcity?? & others outdoor?? & phir Dhara ko Red saree😭 kabhi meri Raavi ko bhi de do
Originally posted by: manny136
if they have glycerin lol a sad scene in the car lol gaumbi relegated to sad boy toy of dhara lol
Maybe Dhara is leaving Gombi 😆 she had enough of nimbu paani 😆
Originally posted by: manny136
how did they afford to rent a car lol or did hardik send one for them lol they always use him for things like this lol
They have hidden saving in kua did you forget😆.. tabhi hamesha koi na koi kudte rehta hai..
I think ShiVi bhaag gae hai aur leap aaya hoga... And they got to know their whereabouts🤪