Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: NoeticLife
Aur woh waala part cut kar do. Hum us 'woh' ko aise ignore maarte hai jaise makers iss waqt Koezi ko maar rahe hain.
I wrote acc to the track, so that Woh still in picture Noe.
Oh haan... Woh abhi bhi hai.
Shit! Kaash jaate jaate Pushpa ek aur kaam kar jaati. Use galti se goli maar jaati.
Like, Aneesh full on heropanti dikhaane ki koshish kar raha hai, and Pushpa shoots him, and is like 'Monami ko bhi aise hi maar doongi'. And boom! Everyone would be so happy!
Yeh bhi chalega, but I want new naamkaran a sweet and good one from Karan's side only for his Rani_Sahiba
Originally posted by: peacenfun
Monu se exactly yahi response expect kiya tha maine, 'I love you too, Khadoos Shergill'🤣
mujhe cute laga jab usne bola..😁
Originally posted by: kavya1994
Yeh bhi chalega, but I want new naamkaran a sweet and good one from Karan's side only for his Rani_Sahiba
Kya bolega🤔
Ab yeh discuss karte hai😂
Meri Jaan bolti toh zyada maza aata😆
Originally posted by: NoeticLife
Oh haan... Woh abhi bhi hai.
Shit! Kaash jaate jaate Pushpa ek aur kaam kar jaati. Use galti se goli maar jaati.
Like, Aneesh full on heropanti dikhaane ki koshish kar raha hai, and Pushpa shoots him, and is like 'Monami ko bhi aise hi maar doongi'. And boom! Everyone would be so happy!
Nahi Aneesh ko sirf SidRanMi hi maarenge😡