Originally posted by: peacenfun
Monu se exactly yahi response expect kiya tha maine, 'I love you too, Khadoos Shergill'🤣
Ab toh Rani sahiba bhi bol de karan😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: peacenfun
Monu se exactly yahi response expect kiya tha maine, 'I love you too, Khadoos Shergill'🤣
Ab toh Rani sahiba bhi bol de karan😂
Daudega 😂😂
Tune khud kaha tha AT mein moron nahi MoRan use karna😂😂
Woh next AT ka rakh lenge iska 'I really really love you' hai
Toh next Monu ka response rakhte hai 'I love you too Khadoos Shergill'☺️
🤦🏻♀️hadd hain...issiliye I don't like that ship name, hamesha galat type ho jata hain😔
KarMi is much better 👍🏼
Originally posted by: peacenfun
Monu se exactly yahi response expect kiya tha maine, 'I love you too, Khadoos Shergill'🤣
I really wish ki iss scene ke continuation mei karan kahe monu se, yeh kya monami, ab bhi khadoos shergill, mentioning phone mei bhi number save kia hai with khadoos shergil? And they agree on being called by Rani Sahiba and Khadoos Shergil
Probably my last post of the day, as I have reached daily limits of post🥺
Kisi ko koi links mile continuous scenes ke to please post them here. See you tomorrow 🤗
Yes, Kavya!
Declare it to everyone. Kavya finally liked Moran scenes.
Yeh toh confession jitna important milestone lag raha hai mujhe. 😂
Originally posted by: iAmSphere
I really wish ki iss scene ke continuation mei karan kahe monu se, yeh kya monami, ab bhi khadoos shergill, mentioning phone mei bhi number save kia hai with khadoos shergil? And they agree on being called by Rani Sahiba and Khadoos Shergil
Probably my last post of the day, as I have reached daily limits of post🥺
Kisi ko koi links mile continuous scenes ke to please post them here. See you tomorrow 🤗
Daily post ki bhi limit hoti hai🤔
IF dhakkan hai kya😂
🤦♀️ Ye kab aayega😂
Chalo finally ek Phool do Maali se situation ab Boyfriend, Girlfriend aur Woh ho gayi😆
main aaj ke KarMi scene ke liye dusre thread pe Res karke aati hu😛
Originally posted by: kavya1994
Chalo finally ek Phool do Maali se situation ab Boyfriend, Girlfriend aur Woh ho gayi😆
Aur woh waala part cut kar do. Hum us 'woh' ko aise ignore maarte hai jaise makers iss waqt Koezi ko maar rahe hain.