Originally posted by: Lone_wolf
Mujhe laga tha ye Aditi me thodi to akkal hogi lekin nhi ye to V ke liye full competition hai🤔😆
If Aditi keeps up with this behaviour, I'll start sympathising with Vikrant. Kaisi dayan hai 😭😭😭😭😭😭😭
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Lone_wolf
Mujhe laga tha ye Aditi me thodi to akkal hogi lekin nhi ye to V ke liye full competition hai🤔😆
If Aditi keeps up with this behaviour, I'll start sympathising with Vikrant. Kaisi dayan hai 😭😭😭😭😭😭😭
Good morning 🌇

Good Morning ❤️

Bc !!!!!!!!!!!! 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Yahi dekhna baaki thaa. Itni acchi actress hindi Shyama ka role karegi. 😭😭😭🤣🤣🤣
Me kyo karo kisko support🤔 me thodi na shows dekhne wala ho kiddo😛 me to mazak me bola Raj ko to me thodi na sacchi me dekhunga Abjini aka kiddo😆
On a serious note i think Krishnokoli remake ko "Saat Phere season 2" ka title desakte hai. Aur time slot hogi 7:00 pm. But ph toh cockroach hoga. Krishnokoli remake aur cockroach ka combo. Ewwwww. 🤢🤢
Ishq Subhan Allah and I have done ads....
Storyline interesting hai but show 2023 ke liye schedule hai 🙄🙄😑😑
Originally posted by: IamRaj96
Storyline interesting hai but show 2023 ke liye schedule hai 🙄🙄😑😑
Mujhe laga iss saal aayega. 🥲
Originally posted by: Rima_123
If Aditi keeps up with this behaviour, I'll start sympathising with Vikrant. Kaisi dayan hai 😭😭😭😭😭😭😭
V ka jo sandwich hua hai wo dekh ke mazza aa raha hai lekin jaldi Additi n useless sis ke behaviour se V ke liye sympathy jaag sakti hai🥲 achha hai V ke Maa Baap involve nhi hue warna to first scene se sympathy aa jaati🤣🤣🤣
Murgio ka doctor akela hi achha tha🙄