Originally posted by: Amru4krish
No1 hone ki chakkar mein.... Pagal hone mein bhi no1 hojayegi yeh jaldi ...goenka parivaar ki first pagal ....
🤣
Precap mein uska face..O M G 😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Amru4krish
No1 hone ki chakkar mein.... Pagal hone mein bhi no1 hojayegi yeh jaldi ...goenka parivaar ki first pagal ....
🤣
Precap mein uska face..O M G 😂😂😂
Originally posted by: Harshadfan21
Abhi Lion hai, Spiderman hai, Krishh hai , humhara crush hai aur kuch choot gaya kya Doston? ❤️❤️❤️😍😍😍.. Every week he gets new title
From tomo he will be romeo too... And senorita also 🤣
Aur Aarohi ka Jijaji bhi...Kitne jaldi rishte badalthe hai isliye Sab bolo Yeh rishta Kya Keh lata hai 😂😂
Originally posted by: Harshadfan21
Aur Aarohi ka Jijaji bhi...Kitne jaldi rishte badalthe hai isliye Sab bolo Yeh rishta Kya Keh lata hai 😂😂
Sahi hey yaar.... We can have a quiz on yeh rishta kya kehlatha hey.....one month after and now.....sab change huva hoga....🤣
Lol Papa Birla..🤣🤣🤣 I laughed so much when Abhi was answering for Akshu and not Goenkas but papaji was like yeh kyun bolta hai...abhi bhi nahi samjha Apne bete ko 😂😂😂😂😂
That was hilarious 😂😂😂😂😂 that's why bade papa was angry 😂😂😂😂😂
He knows he will get back a
Isiliye chup raha 🤣
Slowly manish will also learn it 🤪