Sydell tum kis state se ho😊
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Sydell tum kis state se ho😊
Exotic chai sirf Mai aur Pakhi didi Peete hai harr din ya fir raat 🌚. 😌
Profile mein kya hai mujhe toh kuch nahi mila😕.Usna apna nickname Sid bola esliye I thought DellzCreation is a he😊
Originally posted by: Bacillusbadius
Sai tumhein Virat sir se pyaar hone ka ehsaas hua hai kya
agar ho gaya hai toh unhe kab bataogi
Arrey vo mera past tha
Ab meri dulaari Pakhi pyaari💋💋
Originally posted by: Mighty_king
Exotic chai sirf Mai aur Pakhi didi Peete hai harr din ya fir raat 🌚. 😌
Woh chai exotic issliye hoti hai bcz usme didi m**t ti hai 🌚🌚
Sach sach batana...tum dekhti ho na dangu ke saare shows😉
Vahi to main boli mujhe aisa lagta tha vo ladki hi hai.
Jaise Sanju ladka-ladki dono ka nickname hota hai vaise Sid bhi uska nickname hai😊.
Ashleel hai ye ladka 👎🏼👎🏼
Main nahi dekhti hu shows. Bas sabko hasaane ke liye yaha promos daalti hu😊.