mein jhut bol rahi hu prove karo mein jhut bol rahi hu mujhe toh lagta hai tum jhut bol rahi ho...
Mein janti hu tum mein se ek koi Ashley k liye surprise plan kar rahe the kahi tum toh nahi ho jo surprise k naam pe usse uper pocha diye...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mein jhut bol rahi hu prove karo mein jhut bol rahi hu mujhe toh lagta hai tum jhut bol rahi ho...
Mein janti hu tum mein se ek koi Ashley k liye surprise plan kar rahe the kahi tum toh nahi ho jo surprise k naam pe usse uper pocha diye...
I lost count of how many questions I have left🤣
Originally posted by: SilentEyes7
mein jhut bol rahi hu prove karo mein jhut bol rahi hu mujhe toh lagta hai tum jhut bol rahi ho...
Mein janti hu tum mein se ek koi Ashley k liye surprise plan kar rahe the kahi tum toh nahi ho jo surprise k naam pe usse uper pocha diye...
Kaisa surprise?
Mujhe to bas yeh pata hai ke kisi ne mujhe drunk kiya and I think it was you😡
mujhe toh lagta tum jhut bol rahi ho tum log Jan bujh k meri druken hone ki fayda uthaya k Ashley ko mar diya😡Originally posted by: evilxbalaa
Kaisa surprise?
Mujhe to bas yeh pata hai ke kisi ne mujhe drunk kiya and I think it was you😡
Originally posted by: SilentEyes7
mujhe toh lagta tum jhut bol rahi ho tum log Jan bujh k meri druken hone ki fayda uthaya k Ashley ko mar diya😡
Tumne mujhe drunk kiya taake sab mere pe doubt karein ke murder maine kiya😡 You are the mastermind
hn tumhare batane pe mein mastermind ho jau...Originally posted by: evilxbalaa
Tumne mujhe drunk kiya taake sab mere pe doubt karein ke murder maine kiya😡 You are the mastermind
Maybe you guys are real culprit mein toh ana hi nahi chati thi party mein...
Originally posted by: SilentEyes7
hn tumhare batane pe mein mastermind ho jau...
Maybe you guys are real culprit mein toh ana hi nahi chati thi party mein...
Haan tum aana nahi chahti thi
Lekin tum na aati to murder kaise hota😈
mein ati bhi nahi toh murder hota because murderer toh tum log ho...Originally posted by: evilxbalaa
Haan tum aana nahi chahti thi
Lekin tum na aati to murder kaise hota😈
Originally posted by: SilentEyes7
mein ati bhi nahi toh murder hota because murderer toh tum log ho...
Haan mere beghair murder nahi hota kyunki main hi murderer hoon😎
kya ukhaad loge tum log mera😡
Drunk toh sirf ek tha, tum dono hi apne aap ko uss wakt drunk bol rahe ho!! Matlab tum dono mein se hi koi ek murderer lagraha hai!!😳