Originally posted by: Ayesha066
Isko bolte hai luck..
Puri kaaynaat tumko sachchai dikhaane ki koshish kar rahi thi🤣
Yeh toh humsabko pata hai hriti bewafa hai bas wahi nhi mante 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Ayesha066
Isko bolte hai luck..
Puri kaaynaat tumko sachchai dikhaane ki koshish kar rahi thi🤣
Yeh toh humsabko pata hai hriti bewafa hai bas wahi nhi mante 🤣
haa, krte hai tabhi toh Hriti ko pata rehta hai kab AT banana hai 🤣
Stalker ki job se bhi mai retire ho chuki hu 🤣 ye shaitan Aaru aur Riya hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Tum sab log gaye ho na game khelne par mai nahi hu us game me to ab bhatakne wale tum log ho 🤣
Meko laga tum courtroom case me toh aaogi😆
Tab bhi sach nahi badalne wala..😆
Originally posted by: Ayesha066
Main bhi aayi thi parso ko..
Main kal bas nahi aayi..
Aur aaj aur kal aaungi aur parso nahi aaungi🤣
Tum bhi bhagodi ho 🤣 jab dekho vacations pe jaati rehti ho 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
haa, krte hai tabhi toh Hriti ko pata rehta hai kab AT banana hai 🤣
Yes.. Sahi Jawaab
Originally posted by: White-Lilac
Stalker ki job se bhi mai retire ho chuki hu 🤣 ye shaitan Aaru aur Riya hai 🤣
Riya ek normal Stalker hai..😆
Tum un dono ko shaitaan ki category me kyu daal rahi😆
Originally posted by: Ayesha066
Main bhi aayi thi parso ko..
Main kal bas nahi aayi..
Aur aaj aur kal aaungi aur parso nahi aaungi🤣
Koi Timetable set kiya hai tumne bhi 🤣
Kya baat he aaj AT full he 🤣 jab tum log aa hi gaye ho to AT finish b kar dena 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k