Haan bechara kaise bola akshu aapse kuch kehna chahita hai akshu fir wohi mute mode on🤣🤣
Woh bhi usko hi bolna pada.... Thaliyon se swaagath keejiye aaj ki speech dhenewali akshu ko.....🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Haan bechara kaise bola akshu aapse kuch kehna chahita hai akshu fir wohi mute mode on🤣🤣
Woh bhi usko hi bolna pada.... Thaliyon se swaagath keejiye aaj ki speech dhenewali akshu ko.....🤣
kairav ne aaj Kamal kar diya. ab samajh mein aaya kyon nahin bolata tha. Arohi ka aatank hai Goenka Parivar mein. Jo bhi bole ga uske khilaf uske sar per chadh ke nachegi🤣🤣😅i mean pura blame usi per daal degi 🤣🤣🤣🤣
Seriously she knows everyone weakness and play with that.....
Seriously, harsh is so right. Jab muh kholna hota hai to nahi kholti.
Koi na, Abhi usko sudhar dega.
Hello.... 🤫 🤫 Koi hai...
🤚 i m there teacher...
Hii...toh aaj toh kya mitha banaya...arre aarohi bhanaphod ho gaya
🤔teacher aap bolo na....