Devo and Abhijeet ki huyi vidai
Rashmi teja aur Tejran ki Bhi huyi ladai
Rj do aye jinhone couple ki sulah kiss ke sath karayi
beech mein rakhi par mata Chad ayi aur Pratik ko rulayi
Don’t watch episode usse Acha karo padhai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Devo and Abhijeet ki huyi vidai
Rashmi teja aur Tejran ki Bhi huyi ladai
Rj do aye jinhone couple ki sulah kiss ke sath karayi
beech mein rakhi par mata Chad ayi aur Pratik ko rulayi
Don’t watch episode usse Acha karo padhai
Epi nahi dekha koi summary dedo
Waste of time 😊
Save time
Time is money
🤣
Originally posted by: mix_of_emotions
Devo and Abhijeet ki huyi vidai
Rashmi teja aur Tejran ki Bhi huyi ladai
Rj do aye jinhone couple ki sulah kiss ke sath karayi
beech mein rakhi par mata Chad ayi aur Pratik ko rulayi
Don’t watch episode usse Acha karo padhai
This is super cool MoE!!!!
Originally posted by: WhosTheFool
Yaar tune dekha Teja ne kaise naak saaf karte hue wohi haath fir plate mai rakha?
So cute na? Matlab almost Kundra ka french kissing with her nose hogaya.
Yeh drushya dekh ke Evil Eyes khud bolegi ruko hum aankhein band karte hai, tumlog chalu rakho.
Yuck k liye emoji kyun nahi reaction main
ab Samajh aya logo ke dukh aur frustration mein songs nikalte hai aur meri kavitayein😆🥺 thanks mamta ❤️
Rashmi Teja ki ladai kis baat pe hui?
Type na karne ka man ho to rehne do. I will utd 😆
Next year chingu, nachi, sagar, misty, tricky , cooker Sabko jana chaiye as contestant Bb ko bachane ka yehi rasta hai😵😆
Baki bache hum sab jayenge live audience Bankar andar support karne . 😎
Originally posted by: mix_of_emotions
Devo and Abhijeet ki huyi vidai
Rashmi teja aur Tejran ki Bhi huyi ladai
Rj do aye jinhone couple ki sulah kiss ke sath karayi
beech mein rakhi par mata Chad ayi aur Pratik ko rulayi
Don’t watch episode usse Acha karo padhai
Done with studies
Isliye bb pe time waste kiya
Originally posted by: TrickyMind
RJs k expressions dekh k k lag nahi raha 😂
Fan ya no fan.. paisa mila hai to script ye bhi follow karenge. 😆 achi khasi fight huwi thi .. anti shippers like us though chalo sham bhar tak to chalega.. raat mein bhale hi fir chipak le. Lekin hamari khushi kahan bardasht hoti hai inhe. RJ ne kiss n makeup karwa diya.. even heard him ask KK to say sorry to madam🤔
Originally posted by: mix_of_emotions
Next year chingu, nachi, sagar, misty, tricky , cooker Sabko jana chaiye as contestant Bb ko bachane ka yehi rasta hai😵😆
Baki bache hum sab jayenge live audience Bankar andar support karne . 😎
Each of us should do a role play to be in the house.
I will be Dolly Bindra🤣
Ayeeeer baaaap pe matt janaaaaa 😡🤪