Wow am just loving thisTejran family union 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Wow am just loving thisTejran family union 
Originally posted by: Nachiketj
Wow am just loving thisTejran family union
Arre don't worry tujhe baraat mai nachne jaroor bulaayenge. Tera DP #TejRan ka mascot hoga.
Kya bekar task chal raha hai
Rajeeb dil ka acchaa hai
Bichukli-shamita muje rook ti hai kitne chappati khate ho karke 😒
Teja -u are my king karan
I will always be ur queen
awww my babies ☺️
Baaki saare chhupe hue sirf message read kar rahe hai.. Himmat hai toh maidaan mein aao 😳
I'm just wondering yeh log last week mai aisa kya dikhaayenge joh itna poora season nahi dikhaaya. Isse accha aaj hi grand finale karke nipta dete sab kuch.
Bichu Seth-mai darta nahi hu kiski baap se 😎
Seth ji 🥳
You are my king cooker
I will always be your queen
Acchi line , chipkane ke liye aadarsh