Ohh! The Tharak gang is doing roasting today! That's new! 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ohh! The Tharak gang is doing roasting today! That's new! 🤣🤣
Originally posted by: snehaz16
Mujhe dm kar de... kaun 3 maharathi hai.. mein to Abhi innocent beginner by.. galti se mistake ho gaya bol dungi.. tag krne k baad
I meant Hinsa, Snehazeen and Kams😆
ek orat raat bhar Christmas party kar sakti hai aur agle din Bina ek minute bhi soye office jaa sakti hai wo bhi bilkul fresh dikhte huye👍🏼 (ab kuch log bolenge mai anupama ko roast kar rahi😪)
mahaaurat hai re voh 🙏🏻 roz uske pair padne chahiye for instant espresso shots to your system
jab makers ki equality mein women can do everything and men are dumblife me to bro kisi k vanraaj jaisa ghatiya insaan bhi nhi hota par use to koi nahi ghoorta
Ye kya doglapan hai my lord🤔
Kya yahi hai aap ki equality
to meri equality aisi kyu nahi ho sakti
bahut nainsaafi h bhai😭
haan bro par mai ne anupama se hi hypocrite hona bhi seekha hai...meri kathni aur karni me kaafi difference hota hai aksar😃are duniya ki nahi apni jimmedari to utha hi sakte h
aap to anupama ke diye gyan ke moti acche se piroti h to ye nahi suna ki apni jimmedari khud uthani chahiye
Originally posted by: arya212002
bro tag kiye bina plan bana rahi hai toh tujhe kya lagta hai mujhe pata nahi chalega… ungli toh meri aur meri hi rahegi
Ye to sapne mein bhi anuj k hath aur ungliyaan sungh leti hai...
aisa kaunsa din dekhna hai re tujhe 😆
wo bhi 5 microsecond me bina koi aawaaz kiye😎Originally posted by: snehaz16
Aur baat karte karte newspaper stall se newspaper khati kr taaj bana sakti hai
On a side note mujhe to lagta hai ki anupama ne as a side business Anuj ki office me chaai coffee bechna shuru kar diya hai...peon ki naukri bhi khaa gai wo🤡😕
Ye galti se snehazeen tag na ho jaye.. is tension mein adhe log mujhe tag hi nahi karte....
🤣🤣🤣
Yaar aaj kal baa is my favourite character..she is such a mood🤣
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14