bold: bss yehi sab kuch clear ho gaya🤣Originally posted by: snehaz16
Khabardaar hamari jalebi si seedhi mod ko kisi ne kuch bola...
Kal naagin
Aaj Zaalim...
Kya jamana aa gaya hai... 🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
bold: bss yehi sab kuch clear ho gaya🤣Originally posted by: snehaz16
Khabardaar hamari jalebi si seedhi mod ko kisi ne kuch bola...
Kal naagin
Aaj Zaalim...
Kya jamana aa gaya hai... 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: cherry1111
kaunsi kams1 ko MaAn fan bana rahi hai tu 🤣 ye galat tagging ka kissa band karo reee ek din aake koi hum sab ko report kar dega 😂
Ohh... galti se mistake ho gaya..
Maafi hukum maafi
ye to bahut zalim h yr tere se aur mere se jyada kaun janta h iski berehmi ke kisse bss ab tu mera muh mat khulwa😭
tujhe pata h na mod sahiba se dar lagta h 😭
hum dono hi nahi pura forum khauf me hain 😢
haila😲
koi humein hina se bachao 🤪
Mujhe Abhi is roop k darshan nahi huye.. vaise mein demo k mood mein bhi nahi hu... meri mod to jalebi hi hai... sweetly twisted...
are hum log majak kar rahe yr sab 😳Originally posted by: snehaz16
Mujhe Abhi is roop k darshan nahi huye.. vaise mein demo k mood mein bhi nahi hu... meri mod to jalebi hi hai... sweetly twisted...
wo sach mein bahut sweet h ❤️
tabhi yaha sab itne bindaas hokar sab kuch bol bhi lete h 😉
ye baat mai chhati peet peet k roz bol rahi thi tab to nahi sunaai diya kisi ko
aaj mai aur bhi nahi nayi adjectives seekh k aayi hu par wo hai kahaOriginally posted by: snehaz16
Khabardaar hamari jalebi si seedhi mod ko kisi ne kuch bola...
Kal naagin
Aaj Zaalim...
Kya jamana aa gaya hai... 🤣🤣🤣🤣
seena chaatne ka haq diya hoga😪Originally posted by: cherry1111
tu darr mat, bol de hinz ne tujhe kya diya hai uski itni taarif karne ke liye
aur ye reetika hinz k dar se apna white wash karte huye🤡are hum log majak kar rahe yr sab 😳
wo sach mein bahut sweet h ❤️
tabhi yaha sab itne bindaas hokar sab kuch bol bhi lete h 😉
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14