1. Kairav ne ana mooh kyun khola???
2. Aarohi mata ko kaise pata akshu abhi kahan hain??
3. Harsh kyun itna overconfident hai apne biwi aur bete ko le ker??
4. Abhira ko kya laga ki Aarohi khush hogi shabaashi degi ?
5. Where is Mahima?
1. Kairav ne ana mooh kyun khola???
2. Aarohi mata ko kaise pata akshu abhi kahan hain??
3. Harsh kyun itna overconfident hai apne biwi aur bete ko le ker??
4. Abhira ko kya laga ki Aarohi khush hogi shabaashi degi ?
5. Where is Mahima?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Kairav baat bhi karta hai😲 Mujhy aaj pata chala hai 😂
1. Kairav ne ana mooh kyun khola???
2. Aarohi mata ko kaise pata akshu abhi kahan hain??
3. Harsh kyun itna overconfident hai apne biwi aur bete ko le ker??
4. Abhira ko kya laga ki Aarohi khush hogi shabaashi degi ?
5. Where is Mahima?
baaki toh nahi pata but mahima will be in temple drama. Have seen her bts pics😆
Originally posted by: SnowWhite_97
Kairav baat bhi karta hai😲 Mujhy aaj pata chala hai 😂
kairav jab mooh kholta hai ulta bolta hai
tum log kahan ho (akshu and who else is he referring to) sare confusion ki jadh
Originally posted by: DiscoDhokla
baaki toh nahi pata but mahima will be in temple drama. Have seen her bts pics😆
so have I
Kairav ko cid mein hona chahiye tha Yrkkh mein nahi🤔 Kairav is Kaira's only son. Because of him Kaira ki again shadi howi thi 🤧 but aab Kisi kam ka nahi hai 😑
kairav jab mooh kholta hai ulta bolta hai
tum log kahan ho (akshu and who else is he referring to) sare confusion ki jadh
Originally posted by: SnowWhite_97
Kairav ko cid mein hona chahiye tha Yrkkh mein nahi🤔 Kairav is Kaira's only son. Because of him Kaira ki again shadi howi thi 🤧 but aab Kisi kam ka nahi hai 😑
Bus baccha baccha kara lo usse baki kis kaam ka hai
1. Kairav ne ana mooh kyun khola???
2. Aarohi mata ko kaise pata akshu abhi kahan hain??
3. Harsh kyun itna overconfident hai apne biwi aur bete ko le ker??
4. Abhira ko kya laga ki Aarohi khush hogi shabaashi degi ?
5. Where is Mahima?
mahima ka toh hospital mein hai yeh bahana chl jata hai ...manjari ke liye inhone mandir ka bahana kar rkha tha😵...mahima - manjari ek saath bahut jald honge saath ...mahima direct mandir pe hogi😊i saw bts.
Arohi aise hi raaste mein nikal jayegi car leke aur raaste mein dekhegi akshu ki car nd bike of abhi fir wahin ruk jayegi😃logic
Ya phir colourful suits wear karta hai 😂
That’s what I am wondering too. Like how does Arohi know that Abhira are at the mandir.