Itni kasht karne ki koi aavashyakta nahi
Vedi is making jaljeera for me
Arey aapke liye toh saans lene jaisa mushkil kaam bhi kar sakti hu,karela juice kya hai😳
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Itni kasht karne ki koi aavashyakta nahi
Vedi is making jaljeera for me
Arey aapke liye toh saans lene jaisa mushkil kaam bhi kar sakti hu,karela juice kya hai😳
acha ok. I had the same 🤣
Chalo bye girls 🤗 Goodnight!
Abhi no more chapad chapad for me 😆
Originally posted by: Vedika.Kapoor
acha ok. I had the same 🤣
Coool😎 any special reason why so much yummy food?
Bye madhumakkhi🤗
Ps.Chalo mein bhi jaa rahi hu,kal subah jaldi uthna hai👍🏼
nope its friday aur kuch nahi 🤣
Originally posted by: Ragazza_dolce
Bye madhumakkhi🤗
Ps.Chalo mein bhi jaa rahi hu,kal subah jaldi uthna hai👍🏼
Good night shreya see u tomorrow🤗
no space left 🤣
U r so good with clues Shreya, m loving the clues.