Originally posted by: WhosTheFool
Asli hunarbaaz aur illusionist toh Bichukle hai. Kabhi usme Shammo, kabhi Teja toh kabhi Donal dikhti hai.
Hein na? I knew it from 1st day.
India's got talent,hunarbaaz sab bichukle hey❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WhosTheFool
Asli hunarbaaz aur illusionist toh Bichukle hai. Kabhi usme Shammo, kabhi Teja toh kabhi Donal dikhti hai.
Hein na? I knew it from 1st day.
India's got talent,hunarbaaz sab bichukle hey❤️
Iss baar makers ne than liya hai k viewers ko boriyat se marenge..
Yeh sab toh normal bachho wali cheeze hai. Want this kind of action in BB now.Originally posted by: Biggboss15
Rashmi is frustrated as she is alone and can't play individually. However I don't support her slapping devoleena it was very wrong from her side

Maat likho,bar jayenge page😆
Phir chings tag karke ham se daru aur paise mangegi😆
Originally posted by: Deadinside
Yeh sab toh normal bachho wali cheeze hai. Want this kind of action in BB now.
🤣
Jadugaar bhi tere TRP improve nahi kaar sakta 🤡
Originally posted by: TrickyMind
Iss baar makers ne than liya hai k viewers ko boriyat se marenge..
BB khud itne saalo se shayad chutti chahta hai. Issliye humaari latt nikalne ki poori koshish kar raha hai iss season.
Originally posted by: SushantForever
Maat likho,bar jayenge page😆
Phir chings tag karke ham se daru aur paise mangegi😆
Chings aisa toh nhi lagta
Tab aapko second week ka last episode dekhna chahiye and 3rd week mein Wednesday ka episode dekhna chahiye😳. Irony is dono jagah mein hi karan involved tha🤣Originally posted by: Deadinside
Yeh sab toh normal bachho wali cheeze hai. Want this kind of action in BB now.
Yaar seriously 😂Originally posted by: Chingaari
Bb ke kitne bure din aa gaye ..jadu dikha raha hai🤣
Afsana ki haaye lagi hai bb ko
Epi aise hote hai toh voot ka subscription le k jo LF dekh rahe hai uss ka kya haal hoga yeh soch k muje chakkar aa rahe hai ..