Iska Jawab Sirat Mauri ya Makers de sakte hai 😂Originally posted by: SnowWhite_97
But Ranveer bhi tou Rich 🤑 tha. Karthik ny ghar Kairav ki wajah sy khareda tha🤓
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Iska Jawab Sirat Mauri ya Makers de sakte hai 😂Originally posted by: SnowWhite_97
But Ranveer bhi tou Rich 🤑 tha. Karthik ny ghar Kairav ki wajah sy khareda tha🤓
Iska jawab Sirat goenka bhi dy sakti thi but Aab woh marr chuki hai apny Ranveer ky pas hai 😫Originally posted by: Moonlight493
Iska Jawab Sirat Mauri ya Makers de sakte hai 😂
Ranveer ke Paas ya Apne Kartik Ji Ke Paas?Originally posted by: SnowWhite_97
Iska jawab Sirat goenka bhi dy sakti thi but Aab woh marr chuki hai apny Ranveer ky pas hai 😫
Apny hubby Ranveer aur Mauri ky pas aur karthik dusari shadi karny aur sirat sy pyar karny ki wajah sy Naira sy maafi maang raha hoga 😂Originally posted by: Moonlight493
Ranveer ke Paas ya Apne Kartik Ji Ke Paas?
Oh Yes 🤣🤣I forgot that Ghost Naira was just his mind telling him to Marry Sirat 🤣Originally posted by: SnowWhite_97
Apny hubby Ranveer aur Mauri ky pas aur karthik dusari shadi karny aur sirat sy pyar karny ki wajah sy Naira sy maafi maang raha hoga 😂
Sorry Naira for cheating on you with your Humshakal and dreaming about your ghost telling me to marry herOriginally posted by: SnowWhite_97
Apny hubby Ranveer aur Mauri ky pas aur karthik dusari shadi karny aur sirat sy pyar karny ki wajah sy Naira sy maafi maang raha hoga 😂
Naira's soul Kairav ky pas bhi aye thi just yeh batany ky uss ny karthik aur Sirat ki Shaadi karwa kr bht acha kaam kiya thaOriginally posted by: Moonlight493
Oh Yes 🤣🤣I forgot that Ghost Naira was just his mind telling him to Marry Sirat 🤣
Why is Kartik so lucky🤔 two wives woh bhi same face wali 😁Originally posted by: Moonlight493
Sorry Naira for cheating on you with your Humshakal and dreaming about your ghost telling me to marry her
Manish ke paas bhi 2 wives hai uska bhi affair tha 😂Originally posted by: SnowWhite_97
Why is Kartik so lucky🤔 two wives woh bhi same face wali 😁
apni secretary Survarna ky sath 😂Originally posted by: Moonlight493
Manish ke paas bhi 2 wives hai uska bhi affair tha 😂
Picture are shown in the Havan on Insta https://www.instagram.com/p/DbS2lRKtxzC/?igsh=MXU0ZGpkNXhnYTl2YQ==
Aaditya Gupta as Maria Male Lead. Not sure if Main Leads Abhira and Armann are retained
0