It was damn brilliant. It got me thinking for a few seconds as well. 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
It was damn brilliant. It got me thinking for a few seconds as well. 🤣
Don't worry
Tum jaha pe ho waha se sirf uth hi sakti ho, demote hone ke liye aur jagah nahi bachi 🤣
Nhi baba,mein bed par baithi thi aur haste haste bed se Ek level neeche gir gayi🤣
Ab aap kya kahenge??!🤡
Originally posted by: SoniRSippu21
No never🤣 we all struggled😆
Poor my patner, some of the words i wrote for her clues must have freaked her out🤣
Chir cute I m sorry yaar 😆
Maine bhi bohoot dimang kharab kiya Tera
I can see that🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Chir cute I m sorry yaar 😆
Maine bhi bohoot dimang kharab kiya Tera
😆 hum sab ek hi nayii mein dub rahe the haan🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
No never🤣 we all struggled😆
Poor my patner, some of the words i wrote for her clues must have freaked her out🤣
Wahi sab log ko bada guesswork karna pada hai👍🏼
Ps.Aise kya ashleel clues de rahi thi tu☺️
Originally posted by: Ragazza_dolce
Haa haa mein jal ke raakh bhi hogayi aur aatma bankar tum sab se baat kar rahi hu🤪
So ur thr new zombie here 👻👻👻
I tend to make everyone around me panic more than enough by my over anxiousness 😆.
Originally posted by: Ragazza_dolce
Wahi sab log ko bada guesswork karna pada hai👍🏼
Ps.Aise kya ashleel clues de rahi thi tu☺️
🤣 ashleel nahi baba nahi🤣
I dont mind one candidate to compete against less 🤣🤣🤣🤣