Haan...har roz
Aakhir ke 5 min since I switch on the TV for Anupama🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan...har roz
Aakhir ke 5 min since I switch on the TV for Anupama🤪
Ok don't kill me, but I many times just skim thru smut to reach the drama n romance 🤣
Yeh hai asli Anupamaa ki TRP Audience😎😂😂
Originally posted by: Manasi_16
Ok don't kill me, but I many times just skim thru smut to reach the drama n romance 🤣
How can you...🥺🥺🥺
Mujhse completely opposite...😬😬😬
Mere ko lagta isi se majdoori karwate honge
Anupama wali dhyan bhi nai deti hogi
Iske clips dekhkar 100% sure hun aisa Saba likh sakti hai...Itna stupidity...
Toh ye 9 baje nai ata
Fir 9 baje kya ata hai 😲
Originally posted by: darkchocolates
Iske clips dekhkar 100% sure hun aisa Saba likh sakti hai...Itna stupidity...
Mai toh 110 percent sure hu 🤪
Shukhar hai viru ka confession esa ajeeb nai likha tha isne
Smut toh same to same hota hai beyond a point...I get bored 😆
Woh Aayu ko pata hoga...woh sab kuch dekti hai🤪
Mai toh 110 percent sure hu 🤪
Shukhar hai viru ka confession esa ajeeb nai likha tha isne
Seriously yaar just because engagement na ho hero ne ungli Todd di... Chott lag gayi
Viru ka confession toh best tha...💕
But uske pehle Coal pe chalne wala😬😬😬