Originally posted by: Not_James_bond
Aaivahi Laaga diya mood hua iss liya.😂😂
It's matching the siggy 😁😁😁.
Change kardu kya.🥴🥴
Naa mast lag rahi hai😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Not_James_bond
Aaivahi Laaga diya mood hua iss liya.😂😂
It's matching the siggy 😁😁😁.
Change kardu kya.🥴🥴
Naa mast lag rahi hai😂
Better hai ab ...🤗
Haa na mast laag raaha tha haadi master 😂😂😂 the chota Casper.😂😂😂
Kavya chilayaige ab.😂😂😂
subah subah bol bro.😆Originally posted by: peacenfun
Your wish is also getting fulfilled bro🤣
Kya baat hai aaj KarMi fans ka lucky day lagta hai, sab kuchh mil raha hai😆
Hayee...ye kahin ab editors ki nazar na lag jaye hamare KarMi scenes ko🤪🤣
Meri playlist mein sab tera baj raha hai toh ab wo sequence dekh ke aati hoon😆
Ye AT aaj khatam karna hai okay?
Monu ko atrangi personality pasand hai.🤣Originally posted by: Not_James_bond
Haa na mast laag raaha tha haadi master 😂😂😂 the chota Casper.😂😂😂
Kavya chilayaige ab.😂😂😂
done deal..party Dena ...prize milega toh sab motivate hoge😆Originally posted by: Rani_Sahiba
Meri playlist mein sab tera baj raha hai toh ab wo sequence dekh ke aati hoon😆
Ye AT aaj khatam karna hai okay?
Originally posted by: peacenfun
Your wish is also getting fulfilled bro🤣
Kya baat hai aaj KarMi fans ka lucky day lagta hai, sab kuchh mil raha hai😆
Hayee...ye kahin ab editors ki nazar na lag jaye hamare KarMi scenes ko🤪🤣
Koi naya spoiler aaya hai kya🤔
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
done deal..party Dena ...prize mil gaya toh sab motivate hoge😆
Party nahi naya AT milega😂😂