Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Tera kurafati dimaag ke wajashe Mera hope high ho raha hai.😆
Wohi toh Ayeshu and funny itne mast sequences batate hai na par makers denge nahi😢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Tera kurafati dimaag ke wajashe Mera hope high ho raha hai.😆
Wohi toh Ayeshu and funny itne mast sequences batate hai na par makers denge nahi😢
11/12 th se missing tha I think..🤔
probably next week he will be back..
jio aacha hai ...dad ka hai na .. speed acche hai
aaj hi hoga..woh hero banne ki koshish karega and Karan ko hi bachana padega uss cartoon ko..
Originally posted by: mineforever
aaj hi hoga..woh hero banne ki koshish karega and Karan ko hi bachana padega uss cartoon ko..
Acha hai😂😂
Par merko iss track mein KarMi ka tashan or SiMi ke scenes dekhne the😢
Originally posted by: peacenfun
Woh jo Angad ki turban wali pic thi na which we got from his insta story, in bts now they are saying woh wedding shoot se nahi puja ke scene ke shoot se hai
Matlab no wedding drama
khoda pahad aur nikli chuhiya😂
drag hi karenge aur kuch nahi..
Originally posted by: Rani_Sahiba
Episode aane tak 80 pages nikal dete hai AT ke kya khayal hai🤔
haan,80 abhi kar lete hai aur ho paya toh 20 pg episode ke baad..
phir shayad kal tak AT khatam ho jaaye..
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
lol...samaj sakte hua mein roj gaali kaate hua sab se ..🤣
Log bolate hai Change hai .par mein uss waqt bolate hua time nahi mere paas ..aur jab free time hota hai books ya shows dekhate hua..
kar lena jaldi..naa ke barabar chalte hai dono..😁
wahi toh yaar.😭😭Originally posted by: Rani_Sahiba
Wohi toh Ayeshu and funny itne mast sequences batate hai na par makers denge nahi😢
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Pooja shoot mein aisha turban🤪😲
woh apne aap ko bahut importance deta hai..😁