I seem to be particularly slow today....kuch bhi samajh nahi aa raha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I seem to be particularly slow today....kuch bhi samajh nahi aa raha
shikha di to aa hii nahi rahe hai..😭
Unhone humse rishta tod diya hai..😭
Aisa kaise...
Woh rista nahi todne wale...aise kaise..
Abhi unko sidha karte hai
Vaise vo naya MaAn OST kaisa laga...kya bawal hua hai uspe aaj...🤣🤣
Par sach mai kaisa song banaya hai yaar.. Kitna bekaar hai.. Varna shahi ke saare OST itne acche hai na.. Maan ko hii aisa kyu diya..🤔
Baat mat karo tum OST ki...hamare feelings ka mazak udaya hai😡
Bahut bakwas. Isse achcha toh 90s ke songs hi use karte
Originally posted by: Manasi_16
I seem to be particularly slow today....kuch bhi samajh nahi aa raha
Ye kali kali akhen
two root two
Two root two
Ab bhi samaj nai aya toh
Phone no. Do
Gake sunati hu
Asli gaane mein..
Turuu turuu hai...
So he typed 2 root 2
even the jee jee rey... was better! 🤔
I used to like the bgm aalap in Molkki 😳 the notes sung in male baritone voice and VPS' face made my heart flutter 😳😳❤️
Itna bhi kya kardiya
Originally posted by: SmithaRam
even the jee jee rey... was better! 🤔
I used to like the bgm aalap in Molkki 😳 the notes sung in male baritone voice and VPS' face made my heart flutter 😳😳❤️
Vo hymn jaisa jo tha
https://www.youtube.com/watch?v=5cfPuSIjILM
Listen aalap starting from 30 secs. That aalap in male voice 😳 female voice is also good.