Meri Monami reaction🤣Originally posted by: mineforever
Haan,gusse main bolne ke max. chances hai..😁
Reminds me of "I love you,damn it!"😏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Meri Monami reaction🤣Originally posted by: mineforever
Haan,gusse main bolne ke max. chances hai..😁
Reminds me of "I love you,damn it!"😏
Originally posted by: peacenfun
Sab channels ne woh date wala spoiler upload kar diya hai, maine sab par dekh bhi liya 🤪 kitna boring & cliché scene hai
I really want a good promo ,jaise first time KarMi ka love promo dikhaaya tha..it was so amazing..
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kitane theories hogaye? 🤪
bahut saari kar li humne..jisme se kuch aur hi dikha denge.😁
Originally posted by: mineforever
Haan,gusse main bolne ke max. chances hai..😁
Reminds me of "I love you,damn it!"😏
Yeh uss khushi kumari Gupta ka pati na bola tha na .😂😂😂😂
Haan,gusse wala mujhe yahi yaad hai..😁
Maina clips dekha hain bohot iss show ka.😂😂.
Liked their quarrels.😂😂
Mujhe topic ka sar-paao nahi pata, kahi bhi aise hi tag kar dete ho, kuch pal ke liye toh mujhe samajh hi nahi aata😂😂😂
Episode ke baad aati hun to reply, aaj woh KarMi ka chair wala 10sec ka clip aayega na☺️🤣
Originally posted by: peacenfun
Episode ke baad aati hun to reply, aaj woh KarMi ka chair wala 10sec ka clip aayega na☺️🤣
Aaj acha scenes hain moran ka don. Tok paaka hain.👍👍
Originally posted by: Not_James_bond
Maina clips dekha hain bohot iss show ka.😂😂.
Liked their quarrels.😂😂
Haan,good show tha kuch point tak..😁
Ab toh waise shows dekhe nahi jaate because of too much family drama & dragging..😁