KKIS might increase in upcoming weeks I guess
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
KKIS might increase in upcoming weeks I guess
Ye Artificial City ka picturization kitna cheap and hazy hai. The pictures are too blurry and seems like pic phat raha hai. This is only with Tv but phone pe thik hai. I think TV keliye inhone episodes ko acchese optimize nahi kiya hai.
Really hope Weather people Netflix pe aaye.
Mithai's ratings decreased
Well deserved though
Soon KHD will beat it
Might be next week only
Originally posted by: JiniRockss
Pata nahi aur kitna wait karna padega to watch Tracer.Waise tracer ka subs aa jayega then bol dena tumlog guys.Waise Tracer koyi unknown and nonpopular channel mein aata hai kiya esliye iski subs ab tak nahi aayi🤔
No its on MBC. But Raj said kissi OTT platform ne usse pick nahi kiya abhi tak jis wajah se uski subs nahi aayi how cheap is that.
Next week TMKOC - 2.5
Ye Artificial City ka picturization kitna cheap and hazy hai. The pictures are too blurry and seems like pic phat raha hai. This is only with Tv but phone pe thik hai. I think TV keliye inhone episodes ko acchese optimize nahi kiya hai.
Really hope Weather people Netflix pe aaye.
Kounsi quality me download kiya tha??
Kya jarurat thi uss malav rajda ko phenkne ki .... Ab sab log le rahe hai 😂😂