Ya goenkas aisi family nai hai jiske liye sacrifice karna chahiye . Na hee aarohi waisi behein.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ya goenkas aisi family nai hai jiske liye sacrifice karna chahiye . Na hee aarohi waisi behein.
Abhi ka hee tha. Abhi ke left hand mai file and right hand se hee was applying haldi.
Was it abhi's hand or his uncle's hand ?
cant say clearly but looks like Abhi's hand, the way he was standing, looks like Abhi is holding something in his hand and not his uncle.
Originally posted by: borntorule12
Abhi ka hee tha. Abhi ke left hand mai file and right hand se hee was applying haldi.
Wow... Haldi me dhamaka 🔥🔥🔥🔥🔥🔥
One thing I didn't understand no one bother to come fast for hsptl....goenkas 😡😡,felt bad when she is alone and singing......
lagta hai proper confession valentine pe hi ayega 🤧🤧🤧🤧tab tak chor police ka game chalta hi rahega 🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Prachi1967
It's in file....I don't think so dekha hoga....next week yeah dekhna hai poora drama
muje toh manjari pe bahut gussa araha hai😡 beta bichara bula rha hai yeh nahi 5 min ke liye hospital aajaye ...nahi kuldevi ke mandir jana hai....aur woh ghar par hai ...agar 300-400 km door mandir mein hoti toh fir bhi samagh aata but she is near to hospital still doing drama🤣
Originally posted by: Khushi_Albeli
muje toh manjari pe bahut gussa araha hai😡 beta bichara bula rha hai yeh nahi 5 min ke liye hospital aajaye ...nahi kuldevi ke mandir jana hai....aur woh ghar par hai ...agar 300-400 km door mandir mein hoti toh fir bhi samagh aata but she is near to hospital still doing drama🤣
of course MANJAI only loves her PATI PARMESWAR PR KING
Yes that's why I feel mahima and Anand is parents of abhi not manjiri and harsh......
muje toh aaj raat ke sapne mein bhi akshu nd arohi dikhe the🤣arohi was going for exam on wedding day ...nd some drama was going on 🤣