That is why Bawri said Cheeeeeee🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
That is why Bawri said Cheeeeeee🤣
Originally posted by: ReenVora
Sach mein... Saba se better hai.... Dheere dheere dono ki closeness de rahe hai... Emotional as well as physical dono content mil raha hai.... Warna pehle toh takleef mein train daudaa dete the... Remember molestation ke baad dono ka ek bhi consoling convo bhi naa diya jaise kuch huva hi nahi
Jaida tareef mat karo najar lag jayega 🤪
But jokes apart
She is doing better than saba in this department not gonna lie
Baki toh ye dono karte hi honge improvised 👍🏼
FB
My boy missing his bawari and the teasing 😭
Jaida tareef mat karo najar lag jayega 🤪
But jokes apart
She is doing better than saba in this department not gonna lie
Baki toh ye dono karte hi honge improvised 👍🏼
Yes fighting scene mein bhi maze liye honge... Tom and Jerry types act kar rahe the.🤣
Chalo physical fight bhi dekh li inki..
PurVir ko kyu kachara bolungi..
Rubber pad wale chez ko bola kachara.. 🤪
Chalo accha hai atleast satyam ne Vir ki tarh body kaise bananki ye logic dikha diya..
Lekin yaha logic kyu lagaya be . Kya jarurat thi.
Hum waise bhi samaz gaye the ki ha kaisa bhi karake satyam Vir ban jata hai.. rubber pad n all . Jaha lagana hai logic waha to dimag ghas charane chala jata hai...
Ok fir thik hai 😳
Khabar dar mere babies ko kisi ne kuch bola 😆
Bro I know like yaha kya explanation de rahe ho 🤪
But khair choro hum kya bol sakte hai ab
Highlights for tomorrow's episode
https://www.instagram.com/p/CYo2GUZvTmY/?utm_medium=copy_link
Highlights for tomorrow's episode
https://www.instagram.com/p/CYo2GUZvTmY/?utm_medium=copy_link
The top right screen cap 🤣🤣🤣
Actually Inka bond baar baar dikha rahe hai... Which was emphasized but not shown in such a way prior .
This is a good thing... People want this only ,crap hoga toh bhi chala lenge bas inhe saath dikha do..
Kuch bhi jhel lenge....
When i saw this on IG even i laughed... Tom and Jerry
Highlights for tomorrow's episode
https://www.instagram.com/p/CYo2GUZvTmY/?utm_medium=copy_link
Second pic meme material
Mere ko chaiye uska snap 🤪
Tfs romy