agar aryllie shipper nahi hongey toh arylie dt me kyu ayenge.... kahin aur jayenge na 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
agar aryllie shipper nahi hongey toh arylie dt me kyu ayenge.... kahin aur jayenge na 😆
Originally posted by: SundariP
if this theory is correct... uske bheje ka bhajiya bann jata hoga nai....?🤪
Jaise Babu Saheb ka bana hua abhi. 🤣
Originally posted by: SundariP
agar aryllie shipper nahi hongey toh arylie dt me kyu ayenge.... kahin aur jayenge na 😆
Arey, they can also be neutral, just doing their job. 😆
What job ? To steal ideas from forum ?
phir toh they would look forward to this part of their job 😆
it is called search for 'inspiration' and testing 'fan reactions' to certain tracks
unko apne salary se matlab hai kisi ship se nahi... aur sal < trp < arylie
simple equation
Originally posted by: SundariP
agar aryllie shipper nahi hongey toh arylie dt me kyu ayenge.... kahin aur jayenge na 😆
arey they have to know about every part of their fandom 😉
Arey didi ne KC ko bhi kareedna chaha 😕 ..... But ab jab DD Imlie ko khus dekhegi toh I am sure DD pakka ASR k peeche bhi lag jayegi.Originally posted by: SundariP
he was ❤️
only sane person in this whole story....
bas ASR ke jitna interesting nahi tha.... 🤪
your regular white guy 😆
Dekha nahi kese divorce k din Aryan ko ghoor rahi thi qnki ASR ki baat hi alag hai 😎. Aise ghoor ke dekhna toh usne KC ko bhi nahi dekha😕
yeh kya hai... main toh forum phokat mein aati hoon... mujhe bhi chahiye yahan pe aane ke liye paise 🤪