el baat yaad rakh. Kabhi kisi ko phone pe "ho gaya" type mat karna. Technologically challenged log ka woh typo hoke "bachao" ho jaata hai
🤣🤣
Tere gyaan ke moti Mai humesha apne sath rakhungi! Hogaya Mera aaj ka! 🤣
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mayra FF: Gone Girl
el baat yaad rakh. Kabhi kisi ko phone pe "ho gaya" type mat karna. Technologically challenged log ka woh typo hoke "bachao" ho jaata hai
🤣🤣
Tere gyaan ke moti Mai humesha apne sath rakhungi! Hogaya Mera aaj ka! 🤣
Sone ka time hua hai mera. Kisine naya OS likha hai kya? Wph mera bedtime stories hai, sweet dreams ke liye
Maine likha hai ek cute Wala but edited nahi hai! Kal post karungi!
darwaza khol, Anuj lhada hai bahar. Bachane aaya hai woh. Use shower karake hi ghar wapis bhejnaOriginally posted by: docritu99
🤣🤣
Tere gyaan ke moti Mai humesha apne sath rakhungi! Hogaya Mera aaj ka! 🤣
Yeh toh Mera full time job ban gaya hai aajkal
kuch tharak daalna meri dost, warna sweet dreams nahi aayenge mereko
mai likhne wali thi tere liye but just got back from work, kal ke bedtime mein padh lena... mujhe bhi abhi bohot kuch padhna hai😳Sone ka time hua hai mera. Kisine naya OS likha hai kya? Wph mera bedtime stories hai, sweet dreams ke liye
darwaza khol, Anuj lhada hai bahar. Bachane aaya hai woh. Use shower karake hi ghar wapis bhejna
Mai toh type Karne ke pehle se hi khol ke khadi thi! Aaj pakad aaya hai Banda! Ab tu dekh bas!
kuch tharak daalna meri dost, warna sweet dreams nahi aayenge mereko
Yaar pata nahi q meko MaAn ko dekh ke Tharak nahi aati! Bas pyaar aata hai! ❤️❤️ (writing wise)
Sari pent up Tharak Anuj/Gaurav pe nikalti hai
darwaza khol, Anuj lhada hai bahar. Bachane aaya hai woh. Use shower karake hi ghar wapis bhejna
Meine usko shower karakr hi bheja hai.. jyada th and hai... baar baar shower lene se thand lag gayegi munde ko... dhyaan rakhna
tu apne liye Anuj ke saath OS likh. Aur fir replace all karke Anu kar de. Simple.Originally posted by: docritu99
Yaar pata nahi q meko MaAn ko dekh ke Tharak nahi aati! Bas pyaar aata hai! ❤️❤️ (writing wise)
Sari pent up Tharak Anuj/Gaurav pe nikalti hai
Aur fir main replace all karke apna naam daalke padh lungi!