Originally posted by: ChotaShakil420
nishant n teja freindship
yeh kab hua
she kept saying mera koi nahi ha
🤣
Teja's words are as serious as Karan saying "Teja, you are my appetite" 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ChotaShakil420
nishant n teja freindship
yeh kab hua
she kept saying mera koi nahi ha
🤣
Teja's words are as serious as Karan saying "Teja, you are my appetite" 🤣
Agar eviction hui to seth jee jane wale hain.. lekin hosakta hai Seth ko bacahne ke liye kisi aur ki bali deni par jaye jaise ab tak pratha chali aarahi hai Bigg Boss ki..
Originally posted by: ChotaShakil420
nishant n teja freindship
yeh kab hua
she kept saying mera koi nahi ha
🤣
control chota control.
she is the definition of contradiction.
Rashmi is gng...debo aur partik.ka kisi ne muh kaala nai kiya
Zareen didi moo pe aata laga ke itni jama jama ke Inglissshhh kyun bol rahi hai? She needs classes from Bichu seth kya..

stay strong dada 😭
Dekho bhai sablog ghar mai maan ke chalo, kissi ke saath kuch bhi hojaaye, victim, bechari aur akeli hone ka hakk sirf Teja ko hi hai.
So what agar ab har WKW pe Sallu mama aur makers isko "Honsla" dete hai, aur ispe joh "attyachaar" karte hain unko dhishoom dhishoom milti hai.
Fir bhi duhiyaari, peedit, akeli humari Teja hi hai.
thx god kya wooh puch raha hai aapki peeche question mark hai ❓🤣
goodness gracious. This is 🤣 furure PM Ka mooh kala kar diyaa !