Lukha BB yeh confession room waale nominations ke liye itna decorations ka mehnat kyu kiya? Seedha confession room mai bulaake yeh karne ko nahi hua kya?
Paise kya ped pe ugte hai?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Lukha BB yeh confession room waale nominations ke liye itna decorations ka mehnat kyu kiya? Seedha confession room mai bulaake yeh karne ko nahi hua kya?
Paise kya ped pe ugte hai?
Kya hua? Mere task jitne se khush nahi?? khush hai na?... to fir ja kyun raha hai?

rakhi ka pehla naam shammu--BB usey show extend hona bura laga 😉 sahi jagah maara rakhi ne😆
Rashmi ne teja ka auur dada ka muuh kala Kaar diya 🤣
Originally posted by: MistyDawn
Kya hua? Mere task jitne se khush nahi?? khush hai na?... to fir ja kyun raha hai?
🤣
Misty on fire😆
Rakhi
First is shamita
Usko Waise bhi hand mai pain hai
Aaur inko extension se shyaad Kitne khushi nahi hai 🤔
second is
nishnat -kyuki wooh kehta hai hum phele wild card ko nikalege 🤣
Bb ko teju aur debo ka test karana chahiye kitna khaans rahe hain dono
Vault me 5 BHK banana hai 🤣
Originally posted by: MistyDawn
Kya hua? Mere task jitne se khush nahi?? khush hai na?... to fir ja kyun raha hai?
Misty u are playing with 🔥 🤣🤣
Yeh toh toh koi bhoot pret wali movie ka set lag raha hai 😅Originally posted by: WhosTheFool
Lukha BB yeh confession room waale nominations ke liye itna decorations ka mehnat kyu kiya? Seedha confession room mai bulaake yeh karne ko nahi hua kya?
Paise kya ped pe ugte hai?