ye toh maine socha bhi nahi, chupi rustam nikli Koms
@Sej how are you feeling babe?
ha na private shower scenes mile honge 🤣
I'm okay but still have a sore throat and cold, thank you for asking hinz :)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
ye toh maine socha bhi nahi, chupi rustam nikli Koms
@Sej how are you feeling babe?
ha na private shower scenes mile honge 🤣
I'm okay but still have a sore throat and cold, thank you for asking hinz :)
thanks dear. photo session dekha cctv pe GK ka
Bas? I thought aur milega bday gift mein😆 jaise live shower shoot 🤣
hamara revision actual lecture se zyada mazedar hota hai, we pull all nighters kabhi toh revise karte karte🤣
Kabhi kabhi toh bhul hi jaate hai Nate lectures hai ya revision chal rahi hai! 🤣
🤣🤣
Kuch alag hi image bani mind me!!
Iss baar Nirmal aur Anand 2 log hai? 😲🤔
Originally posted by: cherry1111
Belated Happy Birthday Komal ☺ saara celebration tune private mein hi apne set waale contacts ke saath kar liya kya 😆
Koms Sab kaam khopche me hi Kar ti hai lagta hai.
How are you now sej?
Originally posted by: cherry1111
ha na private shower scenes mile honge 🤣
I'm okay but still have a sore throat and cold, thank you for asking hinz :)
apne medicines liya ka sore throat ka 🤣🤣
S/n sej, take care dear
Originally posted by: Amy211307
yeh kya ho raha hain.. mujhe bhi batao
Gyaan ke moti bant rahe hai! Tum bhi le lo thode! 🤣
I wish! Don't u feel bohot din se dil bhar jaaye aisa specimen nahi mila? 💔Originally posted by: cherry1111
Bas? I thought aur milega bday gift mein😆 jaise live shower shoot 🤣
Ya fir thoda greedy ho gayi hoon
Originally posted by: docritu99
Koms Sab kaam khopche me hi Kar ti hai lagta hai.
How are you now sej?
Bro I swear koms tu bohot shady kaam kar rahi, pakka tujhe set pe job nahi mili na 🤨
I'm recovering Riya, just a little cough and cold still :)