Page
of
1Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Looks like they are going to dance on chak de from hum tum🤔
They should give a group performance on "hum paagal nahi hai bhaiya humara dimaag kharab hai"🤡
Sab gadhe hai is serial me...not a single sane character😕
Originally posted by: sporthy_smile28
Looks like they are going to dance on chak de from hum tum🤔
yeah chak de saare akkal from hum and tum🤣
Arre nahi, annu toh bahut smart hai, dekha nahi, smartly usne predict bhi kiya ki aaj bahut kaam karlena chahiye, new year aaegi aur chutti Leni padegi. Ise kehte hai professionalism 🤣
kuch naya bata bro bcz ye aurat har week hi chutti plan karti hai 🤡Originally posted by: Miniwatch
Arre nahi, annu toh bahut smart hai, dekha nahi, smartly usne predict bhi kiya ki aaj bahut kaam karlena chahiye, new year aaegi aur chutti Leni padegi. Ise kehte hai professionalism 🤣
Mujhe to lagta hai ki jab ye office jaati hogi to saare employees maala le kar swaagat karne aate honge ki dekho to aaj kaun aaya hai
"Tum aaye to aaya bahaar bhuchaal office me aaj clown nikla"
Lekin pehle toh phata phat apna kaam kar leti thi, ab toh phata phat doosro ke meetings khatam kar leti hai 😂
Yeh to Toshu ko bhi sikha rahi hai ki woh jis business ke bare mein kuch bhi nahi jaanta ho, aevai meeting me kaise jaakar ke kaise baith jaate hai🤣
chalo Toshu ko kuch to sikhaya hai🤣🤣Originally posted by: Miniwatch
Lekin pehle toh phata phat apna kaam kar leti thi, ab toh phata phat doosro ke meetings khatam kar leti hai 😂
Yeh to Toshu ko bhi sikha rahi hai ki woh jis business ke bare mein kuch bhi nahi jaanta ho, aevai meeting me kaise jaakar ke kaise baith jaate hai🤣
I thought that only job that she can do perfectly is vannu uncle ko whitewash karna🤡
Baaki didi ko bolo ki apne bhashan pe concentrate kare aur vannu uncle se door rahe🤡
Actually, i think Anu and Toshu should've exchanged jobs. Annu ko Dave coaching classes mein ek bhashan class, ek mahaanta class, ek adarsh bahu class aise offer kiye hote toh bohot popular ho jaati
Waise Toshu ek coaching centre mein kya kaam karta tha🤔
Toshu saare fail hone wale baccho ki extra class leta tha ki kaise bina chawanni ki mehnat kiye luxurious life jeete hai😃
It's completely unfair, makers made anupama a toxic show, there is lot of over toxic, as the show progress, toshu and Pakhi becoming worst and...
56